Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

नोकिया का नया टैब Nokia T21 लॉन्च, 8200mAh की बैटरी के साथ मिल रहा धांसू डिस्प्ले

Nokia T21
Nokia T21 /nokia.com

Nokia T21 : नोकिया (Nokia) कंपनी ने अपने नए टैब Nokia T21 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा लॉन्च इस टैबलेट को पिछले साल लॉन्च हुए Nokia T20 टैब के अपग्रेडेड वर्जन के रुप में देखा जा रहा है. फिलहाल कंपनी द्वारा अभी इस टैबलेट को इंडोनेशिया के मार्केट में लॉन्च किया गया है. भारतीय मार्केट में यह टैब कब तक आएगा अभी इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं प्राप्त हुईं है. कंपनी ने इस टैब को 2K रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले और ड्यूल स्पीकर सेटअप के साथ पेश किया है. कंपनी इस टैबलेट में पावर के लिए 8200mAh की बैटरी ऑफर की है.

इस खबर में खास-

  • Nokia T21 की कीमत
  • Nokia T21 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन
  • Nokia T21 टैबलेट का कैमरा

ये भी पढ़ें – चांद पर घर बसाने का सपना होगा साकार, NASA का दावा- 2030 तक चंद्रमा पर रहने लगेगा इंसान

Nokia T21 की कीमत

Nokia द्वारा लॉन्च यह टैब अभी इंडोनेशिया के मार्केट में पेश किया गया है. कंपनी इस टैब को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया है. इंडोनेशिया में इस taib की कीमत Rp 32,99,000 तय की गई है. वहीं अगर इस कीमत को भारतीय मुद्रा में देखा जाएं तो यह लगभग 17,200 रुपये कीमत में आने वाला है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस टैब की सेल दिसंबर के शुरुआत में शुरू करेंगी. कंपनी इस टैब को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है, फिलहाल अभी इसपे कोई अधिकारिक अपडेट नहीं प्राप्त हो पाया है.

Nokia T21 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन

Advertisement. Scroll to continue reading.

Nokia T21 टैबलेट में आपको 1200×2000 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 10.36 inch का 2K डिस्प्ले दिया जा रहा है. यह डिस्प्ले 360 निट्स के पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी द्वारा लॉन्च इस टैब में SGS से लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और टफेंड ग्लास दिया गया है. इस टैबलेट में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. टैब की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह टैब Mali G52 GPU के साथ Octa-Core Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. OS की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

Nokia T21 टैबलेट का कैमरा

वहीं इस टैबलेट में फोटोग्राफी के लिए कंपनी LED फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा ऑफर कर रही है. इसी के साथ इस टैबलेट के फ्रंट में कंपनी 8MP का सेल्फी कैमरा भी दें रही है. पावर के लिए इस टैबलेट में आपको 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8200mAh की बैटरी मिल रही है. दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें OZO Spatial Audio सपोर्ट के साथ ड्यूल स्पीकर सेटअप दे रही है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस टैबलेट में आपको LTE (ऑप्शनल), वाई- फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस के साथ कई स्टैंडर्ड ऑप्शन दिये जा रहें है.

ये भी पढ़ें – Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच Ninja Call Pro Plus लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिल रहें कई खास फीचर्स

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement