Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

OLA Electric का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च, मात्र 499 रुपये के शुरुआती कीमत में करें बुक

Ola इलेक्ट्रिक भारतीय मार्केट में अपना नया स्कूटर Ola S1 पेश कर दिया है. यह स्कूटर आपको 99,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी ने अपने नये मॉडल S1 की बुकिंग शुरू कर दी है. आप इस स्कूटर को मात्र 499 रुपये की शुरुआती कीमत में बुक कर सकते है.

OLA S1
OLA S1/photo-olaelectric.com

नई दिल्ली : OLA Electric ने भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने दो महत्वपूर्ण प्रोडक्ट्स को मार्केट में पेश कर दिया है. OLA कंपनी के CEO ने कल भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर और अपने भविष्य में आने वाली इलेक्ट्रिक कार के विषय में जानकारी दी. OLA की इलेक्ट्रिक कार 2024 तक बाजार में बिक्री के लिये उपलब्ध हो जाएगी. इसके आलावा कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 भी भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 99,999 रुपये रखी है.

इस खबर में खास

  • Ola S1 स्कूटर बुकिंग शुरू
  • क्या है S1 में खास?
  • Ola S1 स्कूटर के फीचर्स
Ola S1 स्कूटर बुकिंग शुरू

Ola इलेक्ट्रिक भारतीय मार्केट में अपना नया स्कूटर Ola S1 पेश कर दिया है. यह स्कूटर आपको 99,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी ने अपने नये मॉडल S1 की बुकिंग शुरू कर दी है. आप इस स्कूटर को मात्र 499 रुपये की शुरुआती कीमत में बुक कर सकते है. यह स्कूटर आपको 2 सितंबर से मार्केट में खरीद के लिये उपलब्ध हो जाएगा. आपको बता दें इससे पहले कंपनी ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 pro को मार्केट में बिक्री के लिये उपलब्ध करा रखा है.

क्या है S1 में खास?

यदि हम Ola S1 के डिजाइन की बात करें तो यह स्कूटर दिखने में बिल्कुल Ola S1 pro की तरह है. कंपनी के CEO भाविश ने बताया की कंपनी ने इस स्कूटर का निर्माण भी उसी प्लेटफार्म पर किया है जहाँ Ola S1 pro के मॉडल को तैयार किया गया था. इस स्कूटर की बॉडी को भी S1 pro की तरह सीमलेस कर्व्स और चिकने मेटल से बनाया गया है. कंपनी ने इस स्कूटर को भी चार कलर ऑप्सन के साथ पेश कर रही है. जिसमें जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, पोर्सिलेन व्हाइट और नियो मिंट को शामिल किया गया है.

Ola S1 स्कूटर के फीचर्स

Ola S1 स्कूटर के फीचर्स और तकनीक की बात करें तो यह भी लगभग Ola S1 Pro जैसा ही है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा, इसमें आपको MoveOS सॉफ्टवेयर मिलता है जिसे MoveOS 3 में अपडेट किया जा सकता है. इस स्कूटर को पवार देने के लिये इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3 KWh की बैटरी भी मिलती है. इसे एक चार्ज करने पर यह 131 किमी की रेंज क्षमता प्रदान करता है. इस स्कूटर में आपको तीन राइडिंग मोड मिलते है. यह स्कूटर ईको मोड में 128 KM, नॉर्मल मोड में 101 KM और स्पोर्ट्स मोड में 90 KM की रेंज तक जाने की क्षमता रखता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement