Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Redmi Pad भारतीय मार्केट में जल्द होगा लॉन्च; कम कीमत मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, लीक हुईं डिटेल

Redmi Pad
Redmi Pad/mi.com

नई दिल्ली : आज के इस आधुनिक समय में हमारी जरूरतों में लगातार गैजेट्स का इजाफा होता जा रहा है. हम इस वक्त चारों तरफ से तमाम तरह के गैजेट्स से घिरे हुए है. और गैजेट्स हमारी रोज मर्रा की जिन्दगी का मुख्य हिस्सा बनते जा रहें है. हमारी इन्ही जरूरतों को ध्यान में रख कर Xiaomi कंपनी का सब-ब्रांड Redmi बहुत जल्द भारतीय मार्केट में अपना नया टैबलेट (Tablet) Redmi Pad लॉन्च कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने इस टैब को 4 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में पेश कर रही है. ग्लोबल मार्केट के साथ यह टैब भारतीय बाजार में भी उपलब्ध हो सकता है. यहां हम आपको इसकी कीमत और इसके फीचर्स बताने जा रहें है.

इस खबर में खास

  • Redmi Pad की कीमत
  • Redmi Pad के स्पेशफिकेशन्स

ये भी पढ़ें – TATA की सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tiago EV भारत में लॉन्च, सिर्फ 8.49 लाख रुपये कीमत में मिल रहें कई फीचर्स

Redmi Pad की कीमत

Redmi Pad को कंपनी 4 अक्टूबर को एक साथ ग्लोबल मार्केट एवं भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल कंपनी ने इस टैब की कीमत को लेकर कोई जानकारी अभी तक साझा नहीं की है. मीडिया में लीक रिपोर्ट के आधार पर इसकी कीमत को 20 हजार से कम बताया जा रहा है. कंपनी इस टैब को दो स्टोरेज ऑप्सन के साथ पेश कर रही है. इसमें आपको 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिल रहा है.

Redmi Pad के स्पेशफिकेशन्स

Advertisement. Scroll to continue reading.

लीक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Redmi Pad में आपको 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 10.61inch का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2000×1200 पिक्सल के रेसोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है. यह टैब Media Tek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. इस टैब में आपके बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए Dolby Atmos साउंड स्पीकर सेटअप दें रही है. इस टैब में आपको 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिल रहा है. कंपनी इस टैबलेट को पावर देने के लिए इसमें 22.5W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी दें रही है. वहीं अगर इस टैब में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8MP के रीयर कैमरे के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दें रही है. यह टैब Android 12 OS बेस्ड MIUI का सपोर्ट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें – Motorola का नया स्मार्टफोन Moto G72 जल्द होगा लॉन्च, 108MP कैमरे के मिल रहे कई फीचर्स

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement