Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Vivo का नया स्मार्टफोन V25 Pro 17 अगस्त को होगा लॉन्च, 64 MP कैमरे के साथ मिलेगी फ़ास्ट चार्जिंग

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन vivo v25 pro 5G लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे से भारत के मार्केट में उतारने का निर्णय लिया है. आपको यह फोन कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के साथ वीवो स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा.

vivo v25 pro 5G
vivo v25 pro 5G/@Vivo_India

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन vivo v25 pro 5G लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट की अधिकारिक घोषणा कर दी है. vivo v25 pro को कंपनी 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे से भारत के मार्केट में उतारने का निर्णय लिया है. कंपनी इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट देने का दावा कर रही है. यह स्मार्टफोन Vivo V23 की तरह कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ पेश किया जाएगा. कंपनी इस फोन को 8GB तक एक्सटेंडेड रैम के साथ पेश कर रही है.

इस खबर में खास

  • Vivo V25 Pro 5G की संभावित कीमत
  • Vivo V25 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन
  • Vivo V25 Pro 5G का कैमरा

Vivo V25 Pro 5G की संभावित कीमत

Vivo V25 Pro 5G को भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. आपको यह फोन कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के साथ वीवो स्टोर और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा. इस स्मार्टफोन को आप 40,000 रुपये की कीमत संभावित में अपना बना सकते है. हालांकि इसके प्राइज पर अभी कंपनी का कोई अधिकारिक बयान नहीं है. लॉन्च के बाद कंपनी इसके कीमत का खुलसा करेंगी.

Vivo V25 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन

Vivo V25 Pro 5G में आपको 6.56 इंच की Full HD + सैमसंग E5 एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 3डी कर्व्ड स्क्रीन को सपोर्ट करता है. यह स्मार्टफ़ोन Android 12 पर आधारित Funtouch OS 12 के सपोर्ट के साथ आएगा. इस फोन में आपको Dimensity 1300 प्रोसेसर का सपोर्ट और 12 GB तक LPDDR5 रैम और 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफ़ोन में 5G, 4G, GPS के साथ 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 मिल सकता है. इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Vivo V25 Pro 5G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसका प्राइमरी लेंस 64 MP का का हो सकता है. यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन को भी सपोर्ट करता है. इस फोन के कैमरे से व्लॉग मोड और नाइट मोड में विडियो को कैप्चर किया जा सकता है. इस फोन में आपको 4,830mAh की बैटरी के साथ 66W की फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल सकता है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement