Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Vivo का नया स्मार्टफोन Vivo Y35 हुआ लॉन्च, 50 MP कैमरे के साथ मिल रहा दमदार प्रोसेसर

Vivo कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y35 को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन अभी कुछ सेलेक्टेड मार्केट में ही लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस फोन में Android 12 के सपोर्ट के साथ Funtouch OS 12 प्लेटफार्म ऑफर किया है. यह फोन Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ आ रहा है.

Vivo Y35
Vivo Y35 /vivo.com

नई दिल्ली : Vivo कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y35 को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन अभी कुछ सेलेक्टेड मार्केट में ही लॉन्च किया गया है. यह vivo कंपनी के Y सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी का दावा है यह स्मार्टफोन कई नये फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाला है. कंपनी ने इस फोन में Android 12 के सपोर्ट के साथ Funtouch OS 12 प्लेटफार्म ऑफर किया है. यह फोन Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ आ रहा है.

इस खबर में खास

  • Vivo Y35 की कीमत
  • Vivo Y35 के स्पेसिफिकेशन्स
  • Vivo Y35 के फीचर्स

Vivo Y35 की कीमत

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Vivo Y35 को अभी भारतीय बाजार में पेश नहीं किया है. फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया है. मलेशिया में कंपनी ने इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत मलेशियाई रिंग्गित (MYR) 1,099 रखी है. जों भारतीय रुपये के हिंसाब से लगभग 19,600 रुपये होगा. कंपनी द्वारा इस फोन को दो कलर ऑप्सन के साथ लॉन्च किया गया है, पहला Agate Black और दूसरा Dawn Gold हैं.

Vivo Y35 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y35 स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच की full-HD+ LCD स्क्रीन दी गई है. इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. इस फोन में आपको डुअल सिम के साथ डुअल स्टैंडबाय का भी ऑप्सन मिलने वाला है. इस फीचर की मदद से आप एक साथ एक समय में दो सिम का इस्तेमाल कर सकेंगे जहाँ एक फिजिकल और दूसरा eSIM होगा. यह फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ दिया गया है. इस फोन की मेमोरी को microSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Vivo Y35 के फीचर्स

Vivo Y35 स्मार्टफोन में आपको Android 12 के Funtouch OS 12 प्लेटफार्म का सपोर्ट दिया गया है. वहीं अगर कैमरे की बात करें तो आपको इस फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP के साथ आता है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिये 16 MP का कैमरा दिया गया है. इस फोन में 44W FlashCharge सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement