Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

वीडियो

CWG 2022: CWG के Champions की वतन वापसी, भावुक हुए खिलाड़ी Lakshay Sen और Deepak Nehra

लक्ष्य सेन और दीपक नेहरा की घर वापसी (ANI PHOTO)

ये ढोल ये शोर किसी के शादी या पार्टी का नहीं बल्कि ये जश्न है उन खिलाड़ियों के लिए है जो भारत का परचम देश के बाहर लहरा कर आए हैं. बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय खिलाड़ियों का देश लौटना जारी है. हवाई अड्डे पर पहुँचे एथलीटों का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया. कुछ लोग खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखाई दिए. बैंडमिंटन से गोल्ड लाने वाले लक्ष्य सेन का बैंगलोर एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ है इस मौके पर उन्होंने बताया कि खेल के वक्त वो काफी प्रेशर महसूस कर रहे थे लेकिन फिर उसे कंट्रोल करते हुए उन्होंने अपना बेस्ट दिया.

वहीं दूसरी ओर अपने घर पहुंचे दीपक नेहरा के घर हरियाणा के रोहतक में खुशी और जश्न का माहौल है कामनवेल्थ गेम्स में ब्रांज जीतने वाले दीपक नेहरा ने अपना अनुभव सांझा करते हुए बताया कि ये पहला एक्सपीरियेंस काफी रोमांचक है.

कॉमनवेल्थ 2022 जरूर खत्म हो गया है लेकिन उसकी धूम देश में अभी भी है खिलाड़ियों का शाही स्वागत ये बताता है कि गोल्ड हो या ब्रांज लोगों को अपने वतन का नाम रोशन करने वाले हर खिलाड़ी से प्यार है और यही प्रेम कॉमनवेल्थ जैसे गेम्स में इन खिलाड़ियों की ताकत बन पाती है जो ऐसे अंतर्राष्ट्रीय खेलों में देश का परचम लहरा पाते है.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement