Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

वायरल

मेट्रो स्टेशन में 25 फीट ऊंचाई पर ग्रिल में फंसी बच्ची, CISF जवान ने इस तरह बचाई जान

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली: दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन में 8 साल की एक बच्ची लगभग 25 फीट की ऊंचाई पर फंस गई थी. घटना दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन की थी जहां ग्रिल में एक बच्ची फंस गई थी. बच्ची को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है.

खबर में खास

  • मेट्रो स्टेशन के नीचे रहती है बच्ची
  • रविवार की शाम CISF को मिली सूचना
  • 25 फीट की ऊंचाई पर फंस गई थी बच्ची

मेट्रो स्टेशन के नीचे रहती है बच्ची
बताया जा रहा है की बच्ची यहीं मेट्रो स्टेशन के नीचे रहती है. खेलते-खेलते ऊपर तक पहुंच गई. जब बच्ची की आवाज़ लोगों ने सुनी तो देखा कि वो ग्रिल में फंसी हुई है. इसके बाद लोगों ने फौरन बच्ची को निकालने के लिए मशक्कत शुरू की. CISF में तैनात जवान ने ग्रिल तक पहुंचकर बच्ची को रेस्क्यू किया.

रविवार की शाम CISF को मिली सूचना
जानकारी के मुताबिक रविवार, 27 फरवरी की शाम 6 बजे CISF को बच्ची के ग्रिल में फंसे होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही रेस्क्यू के लिए कोशिश की गई. जिसके बाद बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया गया.

25 फीट की ऊंचाई पर फंस गई थी बच्ची
जानकारी के मुताबिक 8 साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते ज़मीन से करीब 25 फिट ऊपर ग्रिल तक पहुंच गई. जिस वजह से वो ग्रिल में फंस गई. गनीमत ये रही कि बच्ची को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि सीआईएसएफ जवान बच्ची को मेट्रो पर रेस्क्यू करता हुआ नजर आ रहा है. सीआईएसएफ जवान बच्ची को गोद में उठाकर ग्रिल के किनारे से नीचे आ रहा है. थोड़ी देर बाद नीचे आने पर बाकी जवान बच्ची को अपनी गोद में लेकर नीचे उतारते हैं. जिसके बाद बच्ची को उसके घरवालों तक पहुंचा दिया गया.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement