Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

वायरल

शेफ संजय रैना के साथ ऋषि सुनक का वीडियो वायरल, लोगों ने पूछा- विजय मामा कौन?

Rishi Sunak clip with chef Sanjay Raina Viral Video
Rishi Sunak clip with chef Sanjay Raina Viral Video

जब से ऋषि सुनक (Rishi Sunak) को नए ब्रिटिश प्रधानमंत्री के रूप में घोषित किया गया है. दुनिया भर के भारतीय अपने जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बारे में पोस्ट और मीम्स की बाढ़ आ गई है. इस बीच सेलिब्रिटी शेफ संजय रैना ने यूके के पीएम के साथ अपनी छोटी सी बातचीत का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिससे इंटरनेट उत्सुक बढ़ गई की वह किससे बात कर रहे थे.

रैना ने वीडियो शेयर किया जिसमें वह कैमरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “मामा मेरे पास आपको हैलो कहने के लिए कोई है.” फिर वह कैमरे को सुनक की ओर घुमाते है जो विजय मामा का अभिवादन करता है और उसे 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर आमंत्रित करते है. वह कहते हैं कि विजय मामा, नमस्कार. यह ऋषि है, आप कैसे हैं? उम्मीद है, आप यहां आएं और मुझे देखें. इसलिए जब आप यहां पहुंचें, तो अपने भतीजे (रैना की ओर इशारा करते हुए) से बात करें और उससे कहें कि वह आपको डाउनिंग स्ट्रीट ले आए. ये ध्यान रखना.

शेफ ने वीडियो के कैप्शन में यूके में चल रहे वीज़ा की समस्याओं का मज़ाक उड़ाते हुए कहा, “वीज़ा ऑन अराइवल अब पक्का (वीज़ा ऑन अराइवल अब पक्का है)”.

वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का तुरंत ध्यान आकर्षित किया और कई लोग ने कमेंट्स किए. लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि विजय मामा कौन है. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह विजय माल्या हो सकता है और रैना ने इस तरह की एक टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि अच्छा है.

इस बीच एक यूजर ने अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की, क्योंकि नाम उनके कई फिल्मी कैरेक्टर जैसे जंजीर, दीवार और डॉन का पर्याय है. यूजर ने अमिताभ बच्चन की 1990 की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन क्राइम फिल्म अग्निपथ से एक तस्वीर भी पोस्ट की और इसे एक मजेदार एंगल दिया. विशेष रूप से, फिल्म में बच्चन का नाम विजय दीनानाथ चौहान था. उन्होंने फिल्म से उनकी तस्वीरें उनके प्रसिद्ध डायलॉग हेन के साथ पोस्ट कीं.

बता दे कि ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने वाले पहले एशियाई और भारतीय मूल के पहले नेता हैं. गुरुवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत की.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement