Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

वायरल

सिनेमा घरों में इस दिन नहीं मिलेगी 75 रुपये की टिकट, पोस्टपोन हुआ नेशनल सिनेमा डे, जानें वजह

Brahmastra
Brahmastra

नई दिल्लीः देश में सिनेमा (Cinema) पसंद करने वालों के लिए एक अहम खबर है. इस बड़ी खबर के अनुसार 16 सितंबर को देश में नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) नहीं मनाया जाएग जिस वजह से अब आपको 75 रुपए का टिकट (75 Rupees Ticket) नहीं मिल पाएगा और इसका असल कारण है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में 16 सितंबर को होने वाला National Cinema Day पोस्टपोन करके 23 सितंबर कर दिया गया है.

खबर में खास

  • 16 सितंबर को था फ़्री टिकट
  • 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे
16 सितंबर को था फ़्री टिकट

16 सितंबर को होने वाला National Cinema Day पोस्टपोन करके 23 सितंबर कर दिया गया है और इस बात की जानकारी मल्टीप्लेक्स अशोसिएशन ऑफ इंडिया ने दी है. गौरतलब है कि नेशनल सिनेमा डे 16 सितंबर के लिए अनाउंस किया गया था. कहा जा रहा था कि इस दिन कई मल्टीप्लेक्स चेन्स इस दिन 75 रुपये की टिकट दर्शकों को ऑफर करेंगे. इस मामले में मल्टीप्लेक्स अशोसिएशन ऑफ इंडिया ने कहा है कि स्टेक होल्डर्स की रिक्वेस्ट को मद्देनजर रखते हुए नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day0 को पोस्टपोन कर दिया गया है. ज्यादा से ज्यादा मल्टीप्लेक्स चेन्स इसमें हिस्सा लें, इसको लेकर भी चीजें तय की गई हैं.

23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे

उन्होंने आगे कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के बाद थिएटर्स में एक बार फिर भीड़ लौट रही है. थिएटर्स के मालिक अपने शेयर को बढ़ाना चाहते हैं, ऐसे में उन्होंने नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) को पोस्टपोन करने की गुजारिश की है. काफी समय बाद थिएटर्स में ऑडियन्स लौटी है. इसलिए 23 सितंबर को अब यह नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया जाएगा. मालूम हो कि साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखा सकीं.

ये भी पढ़ेंः-Punjab में आप विधायकों को खरीदने के आरोप पर BJP का पलटवार, मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया सनसनीखेज दावा

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement