Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

ग्वाटेमाला में सड़क हादसे में 17 लोगों की गई जान, 6 की गोलीबारी में हुई मौत

Road Accident Guatemala
Road Accident (File Photo)

नई दिल्ली : ग्वाटेमाला (Guatemala Accident) में एक पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 17 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए. स्थानीय प्राधिकारियों ने यह जानकारी दी. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में 30 लोग सवार थे. यह ग्रामीण इलाका ग्वाटेमाला सिटी के पूर्व में स्थित है. इस इलाके के लोग अक्सर पिकअप ट्रक से एक स्थान से दूसरे स्थान जाते हैं. जोकोटन के मेयर ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की. इस बीच, टिक्विसेट के एक वॉटर पार्क में मंगलवार को हुई गोलीबारी में छह लोग मारे गए.

खबर में खास
  • घाटी में गिरा ट्रक
  • गोलीबारी में 6 की मौत
घाटी में गिरा ट्रक

मेयर जुआन रामोन दियाज ने बताया कि ट्रक खराब हो गया था और चालक उसे ठीक करने के लिए नीचे उतरा, लेकिन वह शायद आपातकालीन ब्रेक लगाना भूल गया था इसलिए ट्रक पीछे की ओर खिसक कर एक छोटी घाटी में गिर गया. चालक (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोलीबारी में 6 की मौत

इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि ग्वाटेमाला के टिक्विसेट में एक वॉटर पार्क में मंगलवार को हुई गोलीबारी में चार पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई. स्थानीय मीडिया के अनुसार, मारे गए लोग ट्रक चोरी के मामले में संदिग्ध थे लेकिन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

You May Also Like

राज्य

जज का महिला स्टेनोग्राफर के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से अदालत की गरिमा को भी नुकसान पहुंच रहा है. इस खतरे को देखते...

क्रिकेट

Hardik Pandya: T20 WC 2022 के बाद BCCI T20 फॉर्मेट के लिए नए खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौके देने तथा नई और युवा...

राज्य

Samaresh Singh Passed Away: झारखंड के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक 81 वर्षीय समरेश सिंह (Samresh Singh) का गुरुवार को उनके बोकारो स्थित आवास...

देश

एम्स के निदेशक एम श्रीनिवास ने कहा कि मरीज संकट से प्रभावित न हों और वह इसे सुनिश्चित करने के लिए संस्थान के चक्कर...

Advertisement