Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप का उड़ाया मजाक, बोले- जरा सोचिए, मेरी जगह वो होते तो क्या होता?

Jo Biden
बाइडन ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अपना मजाक उड़ाया

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने शनिवार रात एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अपना मजाक उड़ाया. व्हाइट हाउस संवाददाता संघ की ओर से पत्रकारों के लिये आयोजित रात्रिभोज कार्यक्रम में बाइडन ने कहा, ”जरा सोचिये अगर मेरी जगह मेरे पूर्ववर्ती इस रात्रिभोज में आए होते तो क्या होता.

खबर में खास
  • 2020-2021 में ये कार्यक्रम आयोजित नहीं हुए
  • बाइडन ने अपना भी मजाक उड़ाया
  • कार्यक्रम की शुरुआत कब से हुई जानिए
2020-2021 में ये कार्यक्रम आयोजित नहीं हुए

दरअसल, ट्रंप को मीडिया को लेकर की गई तीखी टिप्पणियों के लिये जाना जाता है, जिसके चलते बाइडन ने उनपर कटाक्ष करते हुए यह बात कही. वह राष्ट्रपति रहते कई बार पत्रकारों से उलझते हुए भी देखे गए थे. कोविड-19 के चलते साल 2020 और 2021 में यह वार्षिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था.

छह साल के बाद पहली बार कोई राष्ट्रपति इस कार्यक्रम में शामिल हुआ है. डोनाल्ड ट्रंप अपने कार्यकाल के दौरान कभी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. हालांकि इस दौरान बाइडन ने अपना भी मजाक उड़ाया.

बाइडन ने अपना भी मजाक उड़ाया

बाइडन ने कहा, मैं आज रात यहां आने के लिये बहुत उत्साहित था क्योंकि यह अमेरिकियों का एकमात्र समूह है, जो मेरे हिसाब से मेरी लोकप्रियता की रेटिंग को कम बताता है.

कार्यक्रम की शुरुआत कब से हुई जानिए

इस वार्षिक कार्यक्रम की शुरुआत साल 1921 में हुई थी और तीन साल के बाद कैल्विन कूलीज इसमें शामिल होने वाले पहले राष्ट्रपति बने थे.

सोर्स: BHASHA

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement