Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

अमेरिका के Oakland के एक स्कूल में फायरिंग, संदिग्ध ने चलाई गोलियां, 6 लोग घायल

Oakland (Twitter)
Oakland (Twitter)

नई दिल्लीः अमेरिका (America) के ओकलैंड (Oakland) के एक स्कूल में बुधवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 6 लोग घायल हो गए. अल्मेडा काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट रे केली के अनुसार स्थिति पर काबू पा लिया गया है. ‘ओकलैंड (Oakland) दमकल विभाग’ के प्रवक्ता माइकल हंट ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओकलैंड (Oakland) की महापौर लिब्बी शाफ ने ट्वीट किया कि सभी घायल वयस्क हैं.

खबर में खास

  • घायलों में 3 की हालत गंभीर
  • पुलिस द्वारा दी गई जानकारी
घायलों में 3 की हालत गंभीर

गोलीबारी ‘सोजॉर्नर ट्रुथ इंडिपेंडेंट स्टडी’ में हुई. उन्होंने बताया कि घायलों में से 3 की हालत गंभीर हैं, जिन्हें ओकलैंड (Oakland) के हाईलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य तीन घायलों को कास्त्रो घाटी के ‘ईडन मेडिकल सेंटर’ ले जाया गया और उनकी हालत के संबंध में कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी

‘ओकलैंड यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट’ (Oakland) के प्रवक्ता जॉन ससाकी ने एक बयान में बताया कि जिले के अधिकारियों को ‘‘ओकलैंड पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अलावा और कुछ नहीं पता है.’’ ‘सिटी काउंसिल’ के सदस्य ट्रेवा रीड ने कहा कि जांचकर्ताओं ने उन्हें बताया कि गोलीबारी बढ़ती ‘‘सामूहिक हिंसा’’ से जुड़ी हो सकती है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement