Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

घुड़सवारी वाली तस्वीर: जैकेट ऑन? जैकेट ऑफ? क्या हम अपने कपड़े उतार दें? जी7 नेताओं ने पुतिन का उड़ाया मजाक

G7 leaders mock Russian President Putin over shirtless

बर्लिन: रूसी राष्ट्रपति पुतिन का जी7 नेताओं ने नंगे शर्ट के, बिना छाती वाली घुड़सवारी वाली तस्वीर पर मजाक उड़ाया. द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन और कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो को उनके फोटोशूट के बारे में मजाक करते हुए एक वीडियो में सुना जा सकता है. जैकेट ऑन? जैकेट ऑफ? क्या हम अपने कपड़े उतार दें? ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने एक मेज के चारों ओर बैठे अन्य नेताओं से पूछा. हम सभी को दिखाना होगा कि हम पुतिन से ज्यादा सख्त हैं.

खबर में खास

  • ट्रूडो ने चुटकी लेते हुए पुतिन की एक शेयर की
  • द हिल की रिपोर्ट के अनुसार
  • अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने घोषणा की
  • एक साथ, जी 7 घोषणा करेगा

ट्रूडो ने चुटकी लेते हुए पुतिन की एक शेयर की

ट्रूडो ने चुटकी लेते हुए पुतिन की एक शेयर की गई तस्वीर का हवाला देते हुए कहा, हम नंगे सीने वाली घुड़सवारी का प्रदर्शन दिखने करने जा रहे हैं. जॉनसन ने जवाब दिया, वहां तुम जाओ! वहां तुम जाओ! हमें उन्हें हमारे पेक्स दिखाने के लिए मिल गया है! क्रेमलिन की शेयर की गई तस्वीरों में पुतिन अक्सर शर्टलेस दिखाई देते हैं.

द हिल की रिपोर्ट के अनुसार

द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, बवेरियन आल्प्स में तीन दिवसीय जी7 शिखर सम्मेलन के पहले दिन जी7 नेताओं, जॉनसन और ट्रूडो ने पुतिन का मजाक उड़ाया.
यूक्रेन के क्रीमिया प्रायद्वीप पर अपने आक्रमण के बाद 2014 में रूस को पहले G8 से बाहर कर दिया गया था. वर्तमान G7 राष्ट्रों में अमेरिका, कनाडा, ग्रेट ब्रिटेन, जर्मनी, इटली, फ्रांस और जापान शामिल हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने घोषणा की

इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने घोषणा की कि समूह मास्को के यूक्रेन पर चल रहे आक्रमण के लिए सजा के रूप में रूसी सोने पर नए आयात प्रतिबंध लगाएगा. अमेरिका ने कहा कि मॉस्को पर प्रतिबंधों का शिकंजा कसने के उद्देश्य से जी-7 राष्ट्र रूसी सोने के आयात पर प्रतिबंध लगाएंगे. जैसा कि दुनिया के सबसे धनी देशों के नेता जी 7 शिखर सम्मेलन के मौके पर बवेरियन आल्प्स में एकत्र हुए.

एक साथ, जी 7 घोषणा करेगा

राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा, एक साथ, जी 7 घोषणा करेगा कि हम रूसी सोने के आयात पर प्रतिबंध लगाएंगे, एक प्रमुख निर्यात जो दसियों में रेक करता है. इससे पहले भी, बिडेन ने ट्वीट किया था, यूक्रेन के खिलाफ अपने युद्ध के लिए आवश्यक राजस्व से वंचित करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका ने पुतिन पर अभूतपूर्व लागत लगाई है. साथ में G7 घोषणा करेगा कि हम रूसी सोने के आयात पर प्रतिबंध लगाएंगे, एक प्रमुख निर्यात जो रूस के लिए अरबों डॉलर की कमाई करता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

इन फिल्मों को 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. ऐसे में अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने अपना आभार व्यक्त...

देश

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती (Mayawati) ने केंद्र सरकार द्वारा इस्लामी संगठन पॉपुलर...

क्रिकेट

Jasprit Bumrah T20 WC 2022: T20 WC 2022 से पहले टीम इंडिया अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. खबर ये आई थी कि...

Advertisement