Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

Pakistan के PM की जगहंसाई, इंटरनेशनल मंच पर शाहबाज की ‘लाचारी’ देख हसने को मजबूर हुए राष्ट्रपति पुतिन

Pakistan PM
Pakistan PM

नई दिल्लीः पाकिस्तान (Pakistan) के किसी शीर्ष नेता द्वारा खुद की जगहंसाई करवाना कोई बड़ी बात नहीं है. राष्ट्रीय मंच हो या अंतर्राष्ट्रीय मंच पाकिस्तान (Pakistan) के नेता और आलाकमान अपना मजाक बनवा ही लेते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ SCO Summit से पहले हुई एक मीटिंग में. आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शाहबाज (PM Shehbaz Sharif) और रुसी राष्ट्रपति पुतिन (President Vladimir Putin) के बीच एक बैठक चल रही थी जहां एक देश के प्रधानमंत्री महज इयरफोन न लगा पाने की वजह से अंतरराष्ट्रीय मंच पर हंसी का पात्र बन गए. उज्बेकिस्तान के समरकदं में पाक (Pakistan) पीएम शाहबाज शरीफ की हरकत ने खुद व्लादिमिर पुतिन को हंसने पर मजबूर कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

खबर में खास

  • इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष
  • पुतिन भी हंसी नहीं रोक पाए
इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष

बात है उस मीटिंग की जिसमें रूसी राष्ट्रपति के साथ मुलाकात के दौरान पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ इयरफोन नहीं लगा पाने के कारण अपनी फजीहत करवा बैठे जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उनको बेरहमी से ट्रोल किया गया. इस वीडियो को इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पाक (Pakistan) पीएम शरीफ रूसी व्लादिमीर पुतिन के सामने ट्रांसलेटर टूल के लिए इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष करते दिखते हैं.

पुतिन भी हंसी नहीं रोक पाए

दरअसल व्लादिमीर पुतिन ने रूसी में अपनी बात की शुरुआत की तो पाकिस्तान प्रधानमंत्री को अहसास हुआ कि वह तो कुछ समझ ही नहीं पा रहे हैं क्योंकि उनका ट्रांसलेट टूल तो चल ही नहीं रहा है. इसके बाद वह टूल को ठीक करने और कान में लगाने की जद्दोजहद करने लगते हैं और उनके कान से इयरफोन गिर भी जाता है. इस नजारे को देख खुद पुतिन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

ये भी पढ़ें:- लखनऊ के हजरतगंज में दर्दनाक हादसा, मकान की दीवार ढहने से 2 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement