Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

Pakistan: तो आखिरकार पाकिस्तान ने माना कि आतंकवाद है उसकी सबसे बड़ी समस्या, पीएम शहबाज शरीफ का बयान….

Pakistan's PM Shehbaz Shariff (ANI PHOTO)

Pakistan: पाकिस्तान ने अपनी आतंकी हरकतों से पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है लेकिन अब ऐसा समय आ गया है जब पाकिस्तान खुद ही अपनी इस परेशानी का शिकार होने लगा है इसीलिए तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बुधवार को कहा कि आतंकवाद पाकिस्तान की प्रमुख समस्याओं में से एक है.

खबर में खास

  • पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है आतंकवाद
  • आतंकवादियों ने पुलिस वैन पर चलाई गोलियां
  • खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

बता दें कि पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर हमले की निंदा करते हुए ये बयान दिया.

पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है आतंकवाद

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर लिखा कि हमें कोई गलती नहीं करनी चाहिए. आतंकवाद पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है. उन्होंने कहा कि हमारे सशस्त्र बलों और पुलिस ने बहादुरी से इस अभिशाप का मुकाबला किया है. लक्की मरवत में एक पुलिस वैन पर आतंकवादियों के हमले की निंदा करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं.

आतंकवादियों ने पुलिस वैन पर चलाई गोलियां

Advertisement. Scroll to continue reading.

पाकिस्तान के डेली टाइम्स ने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत में मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकवादियों ने वैन पर गोलियां बरसाई थी. वहीं, पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने भी लक्की मरवत में पुलिस कर्मियों पर हमले की निंदा की. मंत्री ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव और खैबर पख्तूनख्वा के आईजी से घटना की रिपोर्ट मांगी है.

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

वहीं, खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने कहा कि उन्होंने पुलिस वैन पर हमले की जानकारी ली है. उन्होंने आईजीपी को जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है. ग्लोबल स्ट्रैट व्यू की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले ने खैबर पख्तूनख्वा के स्वात में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के 2000 के दशक की शुरुआत के खूनी दौर की यादें ताजा कर दी हैं.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement