Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

विदेश

ट्रंप की कंपनी में शामिल होने के लिए कांग्रेस से इस्तीफा देंगे ये सांसद

कैलिफोर्निया से रिपब्लिकन पार्टी के प्रतिनिधि डेविन न्यून्स पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नयी मीडिया कंपनी में शामिल होने के लिए पद से इस्तीफा देंगे. न्यून्स को कांग्रेस में ट्रंप के सबसे कट्टर समर्थकों में से एक माना जाता है. ट्रंप मीडिया एंड टेक्नोलॉजी समूह की ओर से सोमवार को जारी एक बयान में कहा गया कि न्यून्स जनवरी 2022 की शुरुआत में मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पदभार संभालेंगे. कंपनी ट्विटर समेत अपने प्रतिद्वंद्वियों से मुकाबला करने के लिए एक सोशल मीडिया मंच शुरू करने की तैयारी कर रही है.

खबर में खास
  • जनवरी में ट्रंप का अकाउंट बंद
  • ट्रंप का एक बयान
  • इंटरनेट को वास्तविकता में बदला
जनवरी में ट्रंप का अकाउंट बंद

बता दें कि ट्विटर ने अमेरिकी संसद भवन में भीड़ के हिंसक हमले की घटना के बाद जनवरी में ट्रंप का अकाउंट बंद कर दिया था. जून में फेसबुक ने दो साल के लिए ट्रंप का अकाउंट निलंबित कर दिया था.

ट्रंप का एक बयान

ट्रंप ने एक बयान में कहा, डेविन यह समझते हैं कि हमें उदारवादी मीडिया और बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनियों को उन आजादी को बर्बाद करने से रोकना चाहिए, जो अमेरिका को महान बनाती है.

इंटरनेट को वास्तविकता में बदला

न्यून्स ने एक बयान में कहा, इंटरनेट को फिर से शुरू करने और विचारों और अभिव्यक्ति को सेंसरशिप के बिना अबाधित व्यक्त करने का समय आ गया है. अमेरिका ने इंटरनेट के सपने को वास्तविकता में बदला है और यह इस सपने को फिर से साकार करने वाली एक अमेरिकी कंपनी होगी.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement